Cryptocurrency क्रिप्टो फ्यूचर्स में बढ़ रही निवेशकों की रुचि!
cj
cj
फ्यूचर्स एक्सचेंज पाई42 से पहली बार रुपए में ट्रेडिंग जयपुर। देश के पहले क्रिप्टो आईएनआर परपिच्युअल फ्यूचर्स एक्सचेंज पाई42 ने एक साल के भीतर के 100,000 लोगों को क्रिप्टो फ्यूचर्स ट्रेडिंग के बारे में जानकारी प्रदान करने का संकल्प लिया है। शहर भर के लोगों में क्रिप्टो करेंसी में निवेश को लेकर लगातार रुचि बढ़.

फ्यूचर्स एक्सचेंज पाई42 से पहली बार रुपए में ट्रेडिंग

जयपुर. देश के पहले क्रिप्टो आईएनआर परपिच्युअल फ्यूचर्स एक्सचेंज पाई 42 ने एक साल के भीतर के 100,000 लोगों को क्रिप्टो फ्यूचर्स ट्रेडिंग के बारे में जानकारी प्रदान करने का संकल्प लिया है। शहर भर के लोगों में क्रिप्टो करेंसी में निवेश को लेकर लगातार रुचि बढ़ रही है। ऐसे में, यह कंपनी आधुनिक निवेशकों को क्रिप्टो डेरिवेटिव्स ट्रेडिंग के बारे में जागरुक करने का प्रयास करती है। यही नहीं पाई42 का उद्देश्य 1 लाख उपयोगकर्ताओं को अपने प्लेटफ़ॉर्म पर लाना है और वित्त वर्ष’25 के अंत तक जयपुर से आधा बिलियन डॉलर का लेनदेन कराना है। अविनाश शेखर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पाई42 ने कहा जयपुर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना निवेशकों के बीच डेरिवेटिव ट्रेडिंग के बारे में अधिक से अधिक जागरूकता को बढ़ावा देने के हमारे मिशन के लिए महत्वपूर्ण है। पीआई42 भारतीय रुपए में निर्बाध ट्रेडिंग का अवसर दे रहा है।

यह एक्सचेंज फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट (एफआईयू) में पंजीकृत है। यह अपने प्लेटफॉर्म पर निवेशकों के हितों की रक्षा करने की दिशा में बढ़ाया गया एक और महत्वपूर्ण कदम है। यह 55 लाइव ट्रेडिंग पेयर्स की व्यापक रेंज भी प्रदान करता है। इसमें निवेशकों के बीच सबसे सक्रिय रूप से ट्रेडिंग की जाने वाली क्रिप्टो पेयर्स डोगे, शिबा इनू और मैटिक शामिल हैं। पाई42 का उद्देश्य अपने आपको दुनिया के सबसे बड़े नियमपालक क्रिप्टो फ्यूचर्स प्लेटफॉर्म के रूप में विकसित करना है और इसके प्लेटफॉर्म पर 15,000 से अधिक सक्रिय निवेशक हैं।


Become a Member to get a detailed story

  • Access to all paywalled content on-site
  • Ad-free experience across The PABNA
  • Listen to paywalled content
  • Early previews of our Special Projects

cj

ravikash
Official Verified Account

Ravikash started working for PABNA in 2013. He covers politics, the economy, new technology, and cryptocurrency. Previously he wrote for The Civilian & Citizen Journalist newspapers and magazines.

आपकी प्रतिक्रिया?


आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

टिप्पणियाँ

https://pabna.in/assets/images/user-avatar-s.jpg
इसके लिए पहली टिप्पणी लिखें!