NDA की सरकार बनने जा रही… तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलों का गवाह बनेगा, जीत के बाद बोले PM मोदी
cj
cj
New Delhi: अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज का दिन मुझे भावुक कर देने वाला है।

लोकसभा चुनाव में NDA को मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज देर शाम भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पहुंचे। यहां उनका भाजपा के बड़े नेताओं ने स्वागत किया। अपने धन्यवाद भारत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी जनसभा का संबोधन महाप्रभु जगन्नाथ के जय घोष के साथ किया। अपनी जनसभा में प्रधानमंत्री ने सबसे पहले चुनाव प्रक्रिया में लगे मतदान कर्मियों को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश के चुनाव आयोग को विश्व की सबसे बड़े चुनाव को आयोजित करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

हम सरकार बनाने जा रहे हैं

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं देश में तीसरी बार NDA की सरकार बनाने के लिए जनता जनार्दन को प्रणाम करता हूं कि उन्होंने विकास और विरासत की गारंटी पर मुहर लगाया। मैं देश वासियों को अपना प्रचंड समर्थन देने के लिए जनता के सामने नतमस्तक हूं।

 

मां के जाने के बाद मेरा पहला चुनाव

अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज का दिन मुझे भावुक कर देने वाला है। क्योंकि मेरी मां के जाने के बाद मेरा पहला चुनाव था। लेकिन देश की कोटि-कोटि मां-बहनों ने मुझे अपनी मां की कमी नहीं खलने दी।

वो मिलकर भी…

अपने विजय भाषण के दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा कि वो मिलकर भी उतनी सीट नहीं जीत पाए। जितनी बीजेपी ने अकेले जीती है। मैं आप लोगों को यकीन दिलाता हूं कि मेरे तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलों का गवाह बनेगा और ये मोदी की गारंटी है। देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए NDA सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

भ्रष्टाचार को उखाड़ फेकेंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बदलते युग के साथ भ्रष्टाचार की समस्या भी जटिल होती जा रही है। NDA सरकार के तीसरे कार्यकाल में हम भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए देश हमेशा दल से ऊपर रहा है। इसलिए हम देश के विकास के लिए दल से ऊपर उठकर काम करेंगे।


Become a Member to get a detailed story

  • Access to all paywalled content on-site
  • Ad-free experience across The PABNA
  • Listen to paywalled content
  • Early previews of our Special Projects

cj

ravikash
Official Verified Account

Ravikash started working for PABNA in 2013. He covers politics, the economy, new technology, and cryptocurrency. Previously he wrote for The Civilian & Citizen Journalist newspapers and magazines.

आपकी प्रतिक्रिया?


आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

टिप्पणियाँ

https://pabna.in/assets/images/user-avatar-s.jpg
इसके लिए पहली टिप्पणी लिखें!