राहुल गांधी बोले- 4 जून को नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री
cj
cj
नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी का फर्जी वीडियो: 4 जून को नरेंद्र मोदी के बयान वाले राहुल गांधी के पोस्ट किए गए वीडियो में मध्य प्रदेश में सोनिया गांधी की हत्या की गई है। धार कांग्रेस ने इस संबंध में थाने में नामांकन दाखिल करते हुए जांच के आधार पर कार्रवाई की मांग की है।

लोकसभा चुनाव 2024 ( Loksabha Election 2024 ) के चुनावी शोर के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के एक फेक वीडियो (Fake Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल ( Viral Video ) होने के बाद देशभर के साथ साथ मध्य प्रदेश की सियासत भी गर्मा दी है। बता दें कि मामले में अब सूबे के धार जिले में कांग्रेस ने राहुल गांधी के वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस को एक शिकायती ज्ञापन सौंपा है और मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे राहुल गांधी के फेक वीडियो में वो एक सभा के दौरान कहते नजर आ रहे हैं कि नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) 4 जून को प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) की शपथ लेंगे।

शुक्रवार को कांग्रेस के निर्वाचन एजेंट व धार जिले के कांग्रेस प्रवक्ता अजय ठाकुर ने कोतवाली पहुंचकर इस मामले में शिकायती आवेदन दिया। इ दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वीडियो में उनके द्वारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने का बोलते हुए बताया जा रहा है। कांग्रेस का आरोप है कि, ‘ये भ्रमित करने वाला वीडियो फेक है।’ राहुल गांधी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं, उनके वीडियो से छेड़छाड़ कर जनता को भ्रमित करते हुए कार्यकर्ताओं को भड़काने की कोशिश की गई है। ऐसे में आम जनता भ्रमित हो रही है।

ज्ञापन सौंपकर की कारर्वाई की मांग

ज्ञापन सौंपकर की कारर्वाई की मांग ज्ञापन सौंपकर की कारर्वाई की मांग

जिला कांग्रेस की ओर से दिए गए आवेदन के अनुसार, आमजन के मत को प्रभावित करने और राहुल गांधी की छवि को खराब करने के उद्देश्य से भ्रम फैलाने का ये कार्य किया जा रहा है। इससे राहुल गांधी के मन को ठेस पहुंचाने का कार्य भी किया जा रहा है। इसलिए इस वीडियो से छेड़खानी कर ए़डिट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने मीडिया को वायरल वीडियो भी दिया है और वायरल हो रहे वीडियो को रोकने की मांग की है।


Become a Member to get a detailed story

  • Access to all paywalled content on-site
  • Ad-free experience across The PABNA
  • Listen to paywalled content
  • Early previews of our Special Projects

cj

ravikash
Official Verified Account

Ravikash started working for PABNA in 2013. He covers politics, the economy, new technology, and cryptocurrency. Previously he wrote for The Civilian & Citizen Journalist newspapers and magazines.

आपकी प्रतिक्रिया?


आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

टिप्पणियाँ

https://pabna.in/assets/images/user-avatar-s.jpg
इसके लिए पहली टिप्पणी लिखें!