प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से किया है रेप, Rahul Gandhi का बड़ा दावा, कहा- यह सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है
cj
cj
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और JDS पर बड़ा हमला किया

Rahul Gandhi spoke on Prajwal Revanna: कर्नाटक के शिवमोगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और JDS पर बड़ा हमला किया। प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल केस (Prajwal Revanna sex scandal Case) में कांग्रेस नेता ने एक बार फिर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मास रेपिस्ट (mass rapist) को जिताने के लिए उसके पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान दावा किया कि रेवन्ना ने 400 महिलाओं से रेप किया है। यह सेक्स स्कैंडल (sex scandal) नहीं ‘मास रेप’ है।

बता दें कि कर्नाटक में भाजपा और जेडीएस के बीच गठबंधन है। जेडीएस सांसद और एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट (कइयों के साथ रेप करने वाला) के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने रेपिस्ट को भारत से भागने में मदद की। यही मोदी की गारंटी है।राहुल ने ये भी कहा कि जैसे ही हम महालक्ष्मी की बात कर रहे हैं, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को इरीटेशन हो रहा है, उन्हें चिढ़ मच रही है, क्योंकि उनके अरबपति मित्रों को पैसा नहीं मिल पा रहा।

राहुल गांधी अपने भाषण का वीडियो सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर शेयर करते हुए भी लिखा कि- जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है! कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और BJP के हर नेता को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर, सिर झुका कर माफी मांगनी चाहिए। मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे – ये है मोदी की गारंटी!

पहले भी साधा था निशाना

इससे पहले बुधवार (1 मई) को भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा था। उन्होंने कहा, “कर्नाटक में महिलाओं के साथ हुए वीभत्स अपराध पर भी नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह शर्मनाक चुप्पी साध ली है। प्रधानमंत्री को जवाब देना होगा, सब कुछ जान कर भी सिर्फ वोटों के लिए उन्होंने सैकड़ों बेटियों का शोषण करने वाले हैवान का प्रचार क्यों किया? आखिर इतना बड़ा अपराधी बड़ी सहूलियत के साथ देश से फरार कैसे हो गया?


Become a Member to get a detailed story

  • Access to all paywalled content on-site
  • Ad-free experience across The PABNA
  • Listen to paywalled content
  • Early previews of our Special Projects

cj

ravikash
Official Verified Account

Ravikash started working for PABNA in 2013. He covers politics, the economy, new technology, and cryptocurrency. Previously he wrote for The Civilian & Citizen Journalist newspapers and magazines.

आपकी प्रतिक्रिया?


आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

टिप्पणियाँ

https://pabna.in/assets/images/user-avatar-s.jpg
इसके लिए पहली टिप्पणी लिखें!