Srikanth Movie Collection Day 3: राजकुमार की प्रमुख फिल्म 'श्रीकांत' ने रिलीज के तीसरे दिन उत्कृष्ट राशि का व्यापक कलेक्शन किया, जानें कि रविवार को कितना कमाया।
cj
cj
Srikanth Box Office Collection Day 3: फिल्म ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों का समय बिता लिया है। फिल्म के कलेक्शन में लगातार वृद्धि दिख रही है। आइए, फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर एक नजर डालें।

राजकुमार स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक्टर राजकुमार की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। फिल्म रोजाना बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसे के साथ फिल्म के तीसरे दिन यानी की रविवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे की इतनी कमाई

रिलीज के पहले दिन फिल्म ‘श्रीकांत’ ने सिर्फ 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। हालांकि, पहले दिन के बाद फिल्म के कलेक्शन में लगातार बदलाव देखा गया है। फिल्म ने दूसरे दिन 4.2 करोड़ रुपए की कमाई कर आगे बढ़ी। अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 5.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ अब फिल्म की कुल कमाई 11.95 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म ‘श्रीकांत’ के बारे में

फिल्म ‘श्रीकांत’ 40 करोड़ के बजट में बनाई गई है। इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने 3 दिनों में करीब 12 करोड़ कमा ही लिए हैं। इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव के साथ-साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं।

SRIKANTH (Official Trailer): RAJKUMMAR RAO | SHARAD, JYOTIKA, ALAYA | TUSHAR H I BHUSHAN K, NIDHI


Become a Member to get a detailed story

  • Access to all paywalled content on-site
  • Ad-free experience across The PABNA
  • Listen to paywalled content
  • Early previews of our Special Projects

cj

ravikash
Official Verified Account

Ravikash started working for PABNA in 2013. He covers politics, the economy, new technology, and cryptocurrency. Previously he wrote for The Civilian & Citizen Journalist newspapers and magazines.

आपकी प्रतिक्रिया?


आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

टिप्पणियाँ

https://pabna.in/assets/images/user-avatar-s.jpg
इसके लिए पहली टिप्पणी लिखें!