PM Modi और Rahul Gandhi एक मंच पर करेंगे बहस! सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस ने दिया आमंत्रण
cj
cj
PM Modi Vs Rahul Gandhi: प्रधानमंंत्री नरेंद्र माेदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव के बीच सार्वजनिक बहस के लिए आमंत्रित किया है।

PM Modi Vs Rahul Gandhi: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मदन बी लोकुर और दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व जस्टिस एपी शाह ने प्रधानमंंत्री नरेंद्र माेदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव के बीच सार्वजनिक बहस के लिए आमंत्रित किया है। दोनों पूर्व जजों और वरिष्ठ पत्रकार एन. राम ने मोदी और राहुल को लिखे आमंत्रण पत्र में कहा है कि बहस का प्रस्ताव निष्पक्ष और राष्ट्र व लोकतंत्र के व्यापक हित में है।

 

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान दोनों पक्षों की ओर से संवैधानिक लोकतंत्र के बारे में अहम सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन यह चिंतनीय है कि उनके जवाब सामने नहीं आते। डिजिटल मीडिया के युग में वोट देने से पहले मतदाता को सब जानकारी होनी चाहिए। पत्र में यह भी कहा गया है कि मोदी और राहुल खुद बहस में शामिल नहीं हो पाएं तो किसी प्रतिनिधि को नामित कर सकते हैं।


Become a Member to get a detailed story

  • Access to all paywalled content on-site
  • Ad-free experience across The PABNA
  • Listen to paywalled content
  • Early previews of our Special Projects

cj

chetan
Official Verified Account

Sr. Editor author and Co-founder of the PABNA, The Civilian and Citizen Journalist daily newspaper. Chetan reports on politics and current affairs. He is an active member and a renowned name in the Utter Pradesh media community.

आपकी प्रतिक्रिया?


आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

टिप्पणियाँ

https://pabna.in/assets/images/user-avatar-s.jpg
इसके लिए पहली टिप्पणी लिखें!