Poonch Encounter: भारतीय सेना ने वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को घेर लिया।

Poonch Encounter: सिनाई टॉप पर, भारतीय सेना ने वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को घेर लिया है और अब दोनों ओर से भारी गोलीबारी हो रही है।

Poonch Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में, भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। दोनों ओर से भीषण गोलीबारी हो रही है। सैन्य अधिकारियों के अनुसार, इन आतंकियों को पुंछ के सिनाई टॉप इलाके में घेरा गया है, जो एक काफी घने जंगली क्षेत्र में स्थित है। यही वह समूह है जिसने 5 मई को भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमला किया था, जिसमें वायुसैनिक विक्की पहाड़े शहीद हो गए और चार अन्य सैनिक घायल हो गए थे। उसके बाद से ही इन आतंकियों की तलाश जारी थी। वर्तमान में आतंकवादी कार्रवाई जारी है।

सेना ने दिए थे स्केच:

भारतीय सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों पर 20 लाख का ईनाम घोषित किया और दो स्केच जारी किए थे। इसके बाद, तीन आतंकियों की सीसीटीवी फुटेज में पाया गया, जिसमें एक पूर्व पाकिस्तानी कमांडो भी शामिल है। ये तीनों आतंकी मोस्ट वांटेड लिस्ट में हैं। पाकिस्तानी कमांडो का नाम अबू हमजा है। इसके अतिरिक्त, दो स्थानीय आतंकी भी शामिल हैं, जिनके पास खतरनाक अमरीकी एम 4 और एके 47 राइफल है। ये सभी आतंकियों काफी लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहे हैं।