सरकार बनाने से इंकार नहीं… INDIA गठबंधन की बैठक के बाद लेंगे फैसला, चुनाव नतीजों के बाद बोली कांग्रेस

Lok Sabha Results: मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में हम सिर्फ BJP से ही नहीं बल्कि ED और CBI से भी लड़े है।

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद आज शाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस क्रान्फ्रेंस किया। प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ये जनता की जीत है। ये लड़ाई मोदी बनाम जनता की थी जिसे देश की जनता ने जीता है। ये प्रधानमंत्री मोदी की राजनीतिक और नैतिक हार है। चुनाव के दौरान हमारे बैंक खाते को बंद करने से लेकर हमारे नेताओं को परेशान तक किया गया लेकिन हमने हार नहीं मारा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में झूठ फैलाया उसे जनता ने नकारा। अगर इस चुनाव में मोदी जी को एक और मिलता तो संविधान खत्म कर देते।

हम सिर्फ बीजेपी ही नहीं ED और CBI से भी लड़े

कांग्रेस अध्यक्ष के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में हम सिर्फ BJP से ही नहीं बल्कि ED और CBI से भी लड़े है। चुनाव के दौरान साजिश रची गई। लेकिन हम उसमें फंसे नहीं। इसके साथ ही उन्होंने फिर से कहा कि ये लड़ाई संविधान को बचाने के लिए थी। 

INDIA गठबंधन की मीटिंग के बाद फैसला लेंगे…

वहीं, सरकार बनाने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि 4 जून को नतीजे आने के बाद हम 5 जून को सरकार बनाने को लेकर बैठक करेंगे। हम अपनी बैठक के बाद ये फैसला करेंगे की हमें क्या करना है। हालांकि कांग्रेस नेतृत्व ने सरकार बनाने की संभावना से इंकार नहीं किया।