आईपीएल 2024: प्लेऑफ में ही आरसीबी ने कर दी सारी हदें पार, विराट और टीम की शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों ने खूब जश्न मनाया, क्लब रूम में सजावट की गई लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने किसी से भी हाथ नहीं मिलाया।

IPL 2024 के प्लेऑफ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जगह बना ली। शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से हराकर अंतिम चार का टिकट पक्का कर लिया। इस जीत के बाद बेंगलुरु के खिलाड़ियों ने मैदान पर घूम घूम के जश्न मनाया लेकिन खेल भावना को मेनटेन नहीं रख पाए। RCB के खिलाड़ियों ने ऐसी हरकत की, जो शायद ही आज तक आईपीएल के इतिहास में देखने को मिली होगी।

 

आपको बता दें कि जीत के बाद बेंगलुरु के खिलाड़ी जश्न मनाने में इतने खो गए कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों से हाथ मिलना भी भूल गए। क्रिकेट में खेल भावना को बनाए रखने के लिए मैच के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं। लेकिन विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी और मोहम्मद सिराज जैसे स्टार खिलाड़ियों ने चेन्नई सुपर किंग्स के किसी खिलाड़ी से हाथ नहीं मिलाया। उन्होंने ड्रेसिंग रूम में कपड़े उतार कर जश्न मनाया, पूरे मैदान के चक्कर लगाए लेकिन धोनी उनका इंतजार करते रहे और कोई उनसे मिलने नहीं आया।

धोनी इंतजार करते रहे लेकिन कोई नहीं आया

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है और बेंगलुरु के खिलाड़ियों की इस हरतक की काफी आलोचना हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी खड़े होकर उनसे हाथ मिलना का इंतजार कर रहे हैं लेकिन काफी देर के बाद जब वे नहीं आते तो धोनी सबसे पहले लौट जाते हैं और बेंगलुरु के सपोर्ट स्टाफ से हाथ मिलाकर ड्रेसिंह रूम में चले गए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस में काफी गुस्सा दिख रहा है।