RCB vs DC: ऋषभ पंत के बैन होने के बाद उनकी दुखभरी भावना, वायरल हो गई यह पोस्ट

"RCB vs DC: ऋषभ पंत के एक मैच में बैन होने के बाद एक पोस्ट वायरल हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी दुखभरी भावनाओं को व्यक्त किया है।"

RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर तीन मैचों में स्लो ओवर रेट के कारण बीसीसीआई ने एक मैच का बैन लगा दिया था। इस विवाद के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा की है, जिसमें वे अपनी दुखभरी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं। पंत की यह पोस्ट वायरल हो गई है।

‘ज्यादा कुछ नहीं कह सकता’

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा ‘ज्यादा कुछ नहीं कह सकता’। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक धुंधली सी फोटो भी साझा की, जहां उन्होंने लिखा है कि ब्रह्मांड में वह चीज जिस पर हमारा अधिकार है, वह हमारे अपने विचार हैं।

डीसी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें

दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 47 रनों से हार का सामना किया। इस हार के चलते अब उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें धूमिल हो गई हैं। अब उन्हें अपने अंतिम मैच में लखनऊ को हराने की जरूरत है, साथ ही अन्य टीमों के मुकाबले पर भी निर्भरता बनानी होगी।

‘बैन के बाद गुस्से में थे पंत’

मैच के दौरान ऋषभ पंत बैन लगने के बाद काफी गुस्से में थे। उन्होंने अंपायर से अपील भी की थी। उन्होंने कहा कि सिर्फ प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करें।