संदिग्ध लोगों ने महिला शिक्षा संस्थान पर हमला किया

Terrorist Assault on a Private Girls' School: खैबर-पख्तूनख्वा के उत्तरी वजीरिस्तान आदिवासी जिले में एक निजी लड़कियों के स्कूल पर आतंकवादी हमला हुआ।

Pakistan: Explosion at Private Girls' School: पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा (Khyber-Pakhtunkhwa) के उत्तरी वजीरिस्तान आदिवासी जिले (North Waziristan) में एक निजी लड़कियों के स्कूल में विस्फोट हुआ।

यह विस्फोट बुधवार रात को हुआ था और इसे अज्ञात आतंकवादियों ने अंजाम दिया था। इमारत के दो कमरों को उड़ा दिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उग्रवादियों ने पहले स्कूल के चौकीदार को प्रताड़ित किया और फिर इमारत के दो कमरों को उड़ा दिया।

जानकारी के अनुसार, विस्फोट में किसी भी घायल या जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। हमलावरों ने यहाँ निशाना बनाया था। पिछले साल मई में, मिराली (पाकिस्तान का एक शहर) में दो सरकारी स्कूलों में लड़कियों के लिए इसी तरह के हमले हुए थे, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। लगभग 500 लड़कियाँ नामांकित थीं, जिन्हें आधी रात के आसपास हमलावरों ने निशाना बनाया था। ये स्कूल क्षेत्र में लड़कियों के लिए एकमात्र निजी शैक्षणिक सुविधाएं थीं और इन्हें पहले भी कई धमकी भरे पत्र मिले थे।