शराब के नशे में आरक्षक ने हवाई फायरिंग कर खाली कर दी मैगजीन, गोलियों की आवाज से दहल उठा पूरा इलाका, सस्पेंडेड

विभागीय जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। किस्मत अच्छी रही कि आरक्षक के फायरिंग के दौरान किसी तरह से जनहानि नहीं हुई।

पुलिस आरक्षक ने अपने इंसास रायफल की एक पूरी मैग्जीन हवाई फायरिंग कर खाली कर दी। इस घटना में हालांकि किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। आरक्षक का नाम कोमल कुर्रे है, जिसकी ड्यूटी कन्या स्कूल में बोर्ड पेपर जांच के लिए आई उत्तरपुस्तिकाओं की सुरक्षा में लगी थी, जहां से वह रात में गायब हो गया। उसने एक ढाबे में खाना खाया, शराब पी, उसके बाद ढाबे के सामने हवाई फायरिंग की, फिर पेट्रोल पंप में फायरिंग उसके बाद अपने घर पहुंचा। जल्दी दरवाजा न खुलने पर दीवार में ही तीन चार राउंड फायरिंग कर दी।

सूचना मिलने पर तत्काल कोतवाली पुलिस आरक्षक के पास पहुंची। उसका रायफल लिया गया, उसका नशा उतरने के बाद पूछताछ की गई। फिलहाल एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है। विभागीय जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। किस्मत अच्छी रही कि आरक्षक के फायरिंग के दौरान किसी तरह से जनहानि नहीं हुई।

पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव का कहना है कि फिलहाल आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास कुमार मामले की विभागीय जांच करेंगे। उन्हें सात दिन के भीतर जांच रिपोर्ट पेश करने कहा गया है।