दिनेश कार्तिक ने वाइफ के अफेयर पर उठाया ये कदम

दिनेश कार्तिक की पहली शादी साल 2007 में निकिता वंजारा से हुई, जो 5 साल के बाद ही टूट गई। बताया जाता है कि शादी के बाद निकिता का अफेयर दिनेश कार्तिक के दोस्त और टीम इंडिया के खिलाड़ी मुरली विजय के साथ चल रहा था।

Dinesh Karthik: बॉलीवुड ने हमें कई ऐसी फिल्में दिखाई हैं, जिसमें लव ट्रायंगल नजर आता है, ‘कुछ कुछ होता है’ या ‘दिल तो पागल है’, ‘गुंडे’ हो या ‘वन्स अपन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’, सोचिए अगर ये कहानी किसी की जिंदगी की हकिकत बन जाए तो कितनी दर्दनाक हो जाएगी। हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और इस समय आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभाने वाले दिनेश कार्ति के साथ ऐसा हो चुका है। दिनेश कार्तिक ने साल 2004 में भारत के लिए डेव्यू किया था और 2007 में उनकी शादी हुई। हालांकि 5 साल बाद ही उनका तलाक हो गया।

इस कहानी में भी लव ट्रायंगल जैसा ही कुछ मामला था, जहां दिनेश कार्तिक से शादी की बाद उनकी पत्नी को मुरली विजय से प्यार हो गया। कार्तिक और निकिता के पिता दोस्त थे और उन्होंने इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदली। हालांकि शादी के बाद निकिता और मुरली विजय के बीच करिबियां बढ़ गईं और फिर कार्तिक की शादी शुदा जिंदगी तबाह होने लगी। दिनेश कार्तिक को जब अपने दोस्त और अपनी वाइफ के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

2015 में कार्तिक ने स्क्वॉस खिलाड़ी से की शादी

साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। निकिता ने कार्तिक से तलाक के बाद मुरली विजय से शादी कर ली तो कार्तिक को भारत की स्टार स्क्वॉस प्लेयर दिपिका पल्लीकल से प्यार हो गया। कार्तिक और पल्लीकल एक ही फिटनेस कोच से ट्रेनिंग लेते थे। वहीं दोनों एक दूसरे को दोस्त बन गए और फिर दोनों ने अपने घर में एक दूसरे के बारे में बताया। 2015 में दीपिका और कार्तिक की शादी हो गई। दीपिका ने 2019 में जुड़वें बच्चे को जन्म दिया। इस लव ट्रायंगल में दीनेश कार्तिक और मुरली विजय ने भले की कभी एक दूसरे से बात नहीं की हो लेकिन एक दूसरे पर कभी कमेंट या कीचड़ भी नहीं उछाला।